भोपाल में कांग्रेस विधायक के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित सरकारी आवास पर रहकर पढ़ाई कर रहे एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने माता-पिता के लिए लिखा कि मैं दर्द से परेशान हूं और जीना नहीं चाहता। युवक का कैंसर की बीमारी का इलाज चल रहा था। 

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार तीरथ सिंह पिता श्याम सिंह डिंडौरी का रहने वाला था। वह प्रोफेसर कॉलोनी में डिंडोरी से कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह के बंगले में रहकर एमएससी की पढ़ाई कर रहा था। तीरथ को कैंसर था और उसका इलाज भी चल रहा था। शनिवार रात को तीरथ सिंह ने गमछा को पंखे से बांधकर आत्महत्या कर ली। रात को उसके साथ ही दूसरे कमरे में रहकर डिंडौरी का एक अन्य युवक जय भी एमएससी की पढ़ाई कर रहा है। उसे रात 11 बजे तीरथ कमरे में नहीं दिखा। उसने अंदर जाकर देखा तो तीरथ पंखे से लटका दिखा। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है।

तीरथ सिंह ने सुसाइड नोट में एटीएम पासवर्ड, मोबाइल नंबर के साथ कैंसर की बीमारी का जिक्र किया है। जिसमें उसने लिखा कि वह दर्द से बहुत परेशान है। पुलिस सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग मिलान के लिए भेजा है। तीरथ चार साल से विधायक के बंगले पर रहकर पढ़ाई कर रहा था।