मुंबई।  छोटे परदे की ऐक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया जल्द एकता कपूर के 'नागिन 6' में दिखाई देने वाली हैं। शो में तेजस्वी प्रकाश , महक चहल और सिम्बा नागपाल के साथ वह भी एक अहम भूमिका में दिखाई देंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने रोल के बारे में खुलकर बात की है। कहा कि उनके लिए हमेशा से ही फिक्शन में वापसी करना अच्छा साबित हुआ है। खासकर सही शो में अपनी वापसी को दर्ज कराना। 
नागिन के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'जब मुझे यह शो ऑफर हुआ, तो मैं इस रोल को करने के लिए हामी भर दी। क्योंकि नागिन टीवी पर आने वाला सबसे बड़ा सुपरनैचुरल शो है। और मैं इस बात के लिए भी श्योर थी कि अगर एकता ने मुझे यह रोल ऑफर किया है, तो उनके दिमाग में जरूर कुछ अच्छा ही होगा।' बालाजी और एकता के बारे में उर्वशी बताती हैं, 'बालाजी मेरे लिए घर जैसा ही है। एकता और बालाजी के साथ आप मेरा ये कॉस्मिक कनेक्शन कह सकते हैं। हम एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। और अच्छा भी लगता है। एक बार हम फिर साथ में काम कर रहे हैं। 
हमारा एक-दूसरे से स्ट्रॉन्ग कनेक्ट है। मुझे एकता और उसकी टीम पर पूरा भरोसा है।' अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'किरदार थोड़ा शातिर है। वह एक मंत्री की पत्नी है, जिसके पास पैसा है, क्लास है और अपना रुतबा है। लेकिन बेटियों के लिए बहुत प्यार करती है।' उर्वशी ने कहा कि वह इससे ज्यादा और कुछ नहीं बता सकती। ज्यादा जानकारी के लिए शो को देखना होगा। बता दें आखिरी बार उर्वशी 'चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम गाथा' में नजर आई थीं। 'कमोलिका' के किरदार से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया को आज कौन नहीं जानता।