नीमच जिले की मनासा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पिपलिया रावजी में एक शिक्षक पर जब सियार ने हमला किया तो गुस्साए शिक्षक ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को बाइक पर बांधकर घसीटते हुए मनासा अस्पताल उपचार के लिए पहुंचे। शिक्षक भंवरलाल चौधरी गांव उच्चेड़ शासकीय माध्यमिक स्कूल में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ है।

घटना उस समय की है जब शिक्षक भंवरलाल अपने खेत पर जा रहा थे। इसी दौरान जंगली जानवर सियार ने उन पर हमला कर उन्हें काट लिया। इसके बाद तो शिक्षक ने सियार की गर्दन पकड़ी और उसे करीब 400 मीटर दूर अरनिया मामा देव रोड़ तक लाए और फिर पीट-पीटकर हत्या कर दी।
 
शिक्षक का कहना है कि घटनास्थल पर मुझे सियार के हमले से बचाने के लिए कोई नहीं था। अरनिया मामा देव रोड पर पहुंचने पर कुछ लोगों की मदद से उसने सियार को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सियार के शव को अपनी बाइक के पीछे रस्सी से बांधा और घसीटते हुए मनासा के शासकीय चिकित्सालय पहुंचे। यहां अपना इलाज करवाया। पूरा घटनाक्रम डॉक्टरों और बाकी लोगों को बताया।

शिक्षक ने बताई हमले की कहानी

भंवरलाल चौधरी ने बताया कि कुएं पर जाते वक्त सियार ने मुझ पर हमला कर दिया। जिसके बाद मैंने उसकी गर्दन पकड़ ली और घसीटते हुए उसे करीब 400 मीटर दूर अरनिया मामादेव रोड़ पर लाया। यहां घंटे तक परेशान होता रहा। इसके बाद लोगों के सहयोग से मैंने सियार को मार डाला। जिन लोगों ने मेरी मदद की मैं उनका शुक्र गुजार हूं। उसे मैं नहीं मारता तो वह मुझे मार देता ।