टीवी के पॉपुलर सीरियल इमली की कहानी ने जबरदस्त यू टर्न मारा है। बीते दिनों ही सुंबुल तौकीर खान और मानस्वी वशिष्ठ  के इस सीरियल में इमली ने सभी के सामने मालिनी की पोल खोल दी है। इसी के साथ आदित्य और उसके घरवालों के सामने मालिनी का असली चेहरा सामने आ चुका है। इस ट्रैक को देखने के बाद फैन्स इस उम्मीद में हैं कि चलो अब तो इमली और आदित्य एक हो ही जाएंगे लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

 सामने आया इमली का प्रोमो
इमली के मेकर्स ने इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच ही एक धमाकेदार प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। इमली के नए प्रोमो के मुताबिक आर्यन अब मालिनी की सौतेली बहन के आगे एक ऐसी शर्त रखेगा जिससे पूरी कहानी  ही बदल जाएगी। आर्यन की शर्त के मुताबिक इमली को उससे शादी करनी पड़ेगी।

 कुछ ऐसी होगी शर्त
सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि आर्यन इमली से कह रहा है कि अगर उसे आदित्य को बचाना है तो उसे उससे (इमली को आर्यन से) शादी करनी होगी। प्रोमो में इमली का दर्द साफ नजर आ रहा है। हालांकि उसने अभी तक आदित्य को माफ नहीं किया है लेकिन आज भी उसका दिल सिर्फ आदित्य के लिए धड़कता है। अब देखना होगा कि इस नए ट्विस्ट से इमली का कहानी किस ओर मोड़ लेने वाली है?