वागरेचा परिवार का सेवा कार्य अद्भुत,अनुपम  अनुकरणीय है- समाजसेवी सुरेशचंद्र जैन
        स्नेह सर्व रोग निदान शिविर में हजारों की संख्या में जिले ही नहीं वरन राज्य से भी  आए रोगी। रोटरी क्लब अपना एवं वागरेचा परिवार मेघनगर के सौजन्य से उक्त शिविर का आयोजन महावीर भवन मेघनगर में  मिश्रीमलजी वागरेचा  एवं सज्जनबाई वागरेचा की स्मृति में किया गया। वागरेचा परिवार के हंसमुख वागरेचा, श्रीमती स्नेहलता वागरेचा, पंकज वागरेचा, निलेश वागरेचा के अनूठे आयोजन में रोटरी क्लब अध्यक्ष निलेश भानपुरीया एवं सदस्य के मार्गदर्शन ने महती भूमिका निभाई। वागरेचा परिवार और रोटरी क्लब के द्वारा आयोजित इस शिविर में नगर ही नहीं अन्य शहरों एवं दूर-दराज के विभिन्न क्षेत्रों से आए हजारों मरीजों ने लाभ लिया  संस्था एवं परिवार द्वारा मरीजों व उनके साथ आए अटेंडर हेतु भोजन व नाश्ते की भी निशुल्क व्यवस्था की गई।शिविर मे हृदय रोग विशेषज्ञ,आर्थोपेडिक हड्डी रोग विशेषज्ञ,मस्तिष्क रोग विशेषज्ञ,कैंसर विशेषज्ञ,पेट में लीवर रोग विशेषज्ञ,किडनी व मूत्र रोग विशेषज्ञ,नाक कान गला विशेषज्ञ सर्जन.एम.डी. स्त्री रोग विशेषज्ञ न्यूरोलॉजिस्ट गैस्ट्रोलॉजिस्ट हर्दय रोग,दंत चिकित्सक विशेषज्ञ मानसिक रोग,शिशु रोग विशेषज्ञ आदि समस्त प्रकार के विशेषज्ञों की रोगियों को निःशुल्क परामर्श उपचार दवाई जांच लेबोरेट्री एक्स-रे व ई सी जी जांच के साथ विभिन्न गंभीर बीमारी आने पर बड़े हॉस्पिटल में इलाज की सुविधा भी निः शुल्क दी गई।
उक्त शिविर के शुभारंभ अवसर पर मोहनखेड़ा के संत श्री ऋषभ चंद्र विजय जी के शिष्य पियूष चंद्र विजय जी महाराज साहब ने कहा कि सेवा का मूल्य का कोई मूल्य नहीं है जो सेवा में अपना ध्यान लगाता है, देवता भी  उनको ऊर्जा देते ही रहते हैं। स्वर्गीय मिश्रीमल वागरेचा, सज्जनबाई वागरेचा की स्मृति में आयोजित उक्त शिविर में आज मानव सेवा के कार्य में ऐतिहासिक कार्य किया है, साथ ही रोटरी क्लब अपना की सेवा भावना भी अनुपम है। सुरेश चंद्र जैन ने कहा कि मानव सेवा माधव सेवा है, वागरेचा परिवार नियमित सेवा कार्य कर रहा है यह एक बहुत बड़ा उदाहरण है पशु पक्षियों के हित हो या बीमारी से पीड़ित जनों के लिए वागरेचा परिवार सेवा का इतिहास रच रहा है! क्षेत्रीय विधायक वीरसिंह भूरिया ने सदेव सहयोग देने का आश्वासन देते हुए रोटरी क्लब अपना व वागरेचा परिवार के द्वारा आयोजित इस शिविर को विधानसभा क्षेत्र में आयोजित करने पर धन्यवाद दिया और कहा कि दूरदराज के गरीब असहाय मरीजों के लिए यह सेवा कार्य बहुत ही तारीफ ए काबिल है।
शिविर में कुल 2346 लोगो की हुई जाँच हुई एवं चयनीत 144 मरीजो को आर्डी गार्डी मेडिकल कॉलेज उज्जैन भेजा गया।
समापन कार्यक्रम में बतौर अतिथि भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर, भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नामक, मंडल अध्यक्ष सचिन प्रजापति पूर्व जिला भाजपा महामंत्री प्रफुल गादिया उपस्थित रहें। ‌अपने स्नेहिल उद्बोधन में कलसिंह भाबर ने वागरेचा परिवार द्वारा किए उक्त सर्व निदान शाविर को भागीरथी क़दम बताया ‌साथ ही रोटरी क्लब अपना मेघनगर के कार्यों की सराहना की।श्री भाबर ने कहा भारतीय संस्कृति सभी में वसुदेव कुटुमबक की भावना की परिचायक हैं ‌ईस शिविर में सद्भाव समन्वय सेवा की भावना देखी गयी। तो जिला अध्यक्ष लक्ष्मण नायक ने भी उद्बोधन दिया।
तो जाईनटस ग्रुप का भी सहयोग सराहनीय रहा।
इस अवसर पर उद्योगपति जयन्त सिंघल, विनोद बाफना, किशोर नायक, संजय काठी, अजय रामावत, बसंत सिंह खतेडिया, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश  भंडारी, सलीम शेरानी, अनूप भंडारी,अली असगर बोहरा, दशरथ कट्ठा, भूपेंद्र  बरमंडलिया,  साथ ही जॉइंट्स ग्रुप के रूपेश खंडेलवाल, मनीष भंडारी, संजय वागरेचा,  दिनेश संघवी ,शरद बाफना ,चेतन झामर, मधु खंडेलवाल आदि ने अपनी निस्वार्थ सेवाएं दी। संचालन सुमित मुथा ने आभार मांगीलाल नायक ने माना।
 इस सेवा कार्यक्रम में इन्होंने भी दी अपनी सेवाएं
 नगर के बोहरा समाज, पत्रकार संघ एवं कई सामाजिक संगठन ने इस कार्यक्रम में अपनी भूमिका निभाते हुए शाम तक अपनी सेवाएं  प्रदान की।