नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरुआत में ही विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियां अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए लगी हुई हैं. ऐसे में नए साल पर ही UP के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रामपुर में एक रैली की. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर से पहले की सरकारों पर जमकर निशाना साधा. CM योगी ने कहा कि 2017 से पहले गुंडों का मुख्यमंत्री आवास में स्वागत होता था. लेकिन 2017 के बाद मुख्यमंत्री निवास में किसानों का सम्मान होता है.

रामपुर की जनता को 95 करोड़ की सौगात
CM योगी ने जनपद रामपुर की जनता की भलाई के लिए 95 करोड़ रुपये की लागत की 25 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

'2017 से पहले दंगाइयों का होता था सम्मान'
सीएम ने जनसभा में कहा क‍ि जनविश्वास यात्रा को जन समर्थन मिल रहा है, सरकार ने बिना डरे और बिना झुके काम किया. फर्क साफ है, 2017 से पहले दंगाइयों को सम्मान मिलता था, अब किसानों को मुख्यमंत्री आवास में सम्मान मिलता है. मुख्यमंत्री आवास में अब गुरु वाणी का पाठ होता है.

रामपुरी चाकू का किया जिक्र
रामपुर के मशहूर चाकू का जिक्र सीएम योगी के भाषण में भी जमकर हुआ. सीएम ने कहा कि रामपुरी चाकू का उपयोग कैसे करना है हमें पता है, यह गलत हाथों में होगा तो दुरुपयोग होगा. पहले यह गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने का माध्यम बन गया था. अपराध व अपराधियों को खत्म करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई, गरीबों की संपत्ति हड़पने वालों से कब्जा वापस लिया, उनके अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलवा दिया. सीएम ने कहा कि सरकार ने गुंडों के घर पर बुलडोजर चलने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

अखिलेश के फ्री बिजली वाले बयान पर भी जमकर किया पलटवार
सीएम ने अखिलेश यादव के फ्री बिजली वाले बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'आज मैंने सुना कि बबुआ कह रहे थे कि सरकार आने पर बिजली फ्री देंगे, लेकिन जब सरकार थी तो बिजली ही नहीं दी. अब हमने 75 जिलों में बिजली दे दी है. हमने आज हर गरीब को मुफ्त में बिजली का कनेक्शन दिया है, रसोई का सिलेंडर मुफ्त दिया है, और घरों में शौचालय भी बनवाए. पहले की सरकार जनता की कमाई लूटकर दीवारों में दबाए हुए थे, वह पैसा हमने निकाला. सपा सरकार में नौजवानों को धोखा मिला, नौकरी नहीं मिली. भर्ती निकलती थी तो चाचा-भतीजा लूट मचा देते थे.