रायपुर ।    राजधानी रायपुर के सड्डू में 8 साल की मासूम बच्ची की किडनैपिंग और हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली है। मासूम की लाश मिलने के 36 घंटे बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं जुटा पाई है। पीएम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है। मंगलवार को लापता बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस देर रात सीसीटीवी फूटेज खंगालती रही। सीसीटीवी में मंगलवार की रात 12 बजे तक जब कोई सबुत हाथ नहीं लगा तो पुलिस ने मृतका के पिता को शक के आधार पर घंटों तक पूछताछ करती रही है। इतना ही नहीं बल्कि बुधवार सुबह से पुलिस के अफसर मृतका के पिता के अलावा बीएसयूपी कॉलोनी के लोगों से भी पूछताछ कर पूरा दिन बिता दी. पूछताछ में भी जब पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा तो बुधवार की देर शाम रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने इस हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया है। वहीं दूसरी ओर विपक्ष में बैठी भाजपा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आज दोपहर 12.30 विधानसभा थाना घेराव करेगी।

देर रात तक डटे रहे अफसर

आपको बता दें कि मंगलवार की रात लापता बच्ची की लाश घर से महज 500 मीटर की दूरी पर मैदान पर मिला। सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी, विधानसभा सीएसपी उदयन बेहर, एसीसीयू डीएसपी दिनेश सिन्हा, एसीसीयू थाना प्रभारी गिरीश तिवारी, साइबर प्रभारी गौरव तिवारी, विधानसभा थाना प्रभारी संजीव मिश्रा समेत बड़ी संख्या में एसीसीयू और पुलिसकर्मी पहुंच गए। इस दौरान एसीसीयू की टीम ने आस-पास के घरों में जाकर घंटों तक सीसीटीवी चैक किया, लेकिन कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया। कुछ देर बाद पुलिस ने बच्ची के पिता को शक के दायरे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। यह सिलसिला रात करीब डेढ़ बजे तक चलता रहा। तमाम बड़े अफसरों की मौजूदगी के बाद पुलिस को वहां से खाली हाथ ही रवाना होना पड़ा।

पूछताछ में ही बीत गया पूरा दिन

रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल मामले की गंभीरता को समझते हुए बुधवार की सुबह खुद घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे। उनके साथ ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर भी शामिल थे। वहीं दूसरी तरफ एसीसीयू और पुलिस की टीम मृतका के पिता के अलावा बीएसयूपी कॉलोनी से करीब 25 लोगों से पूछताछ की। बावजूद पुलिस के हाथ खाली है। इसके बाद देर शाम रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बच्ची की हत्या करने वाले अज्ञात आरोपित की पतासाजी के लिए ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की है। इसमें दो सीएसपी, दो डीएसपी और चार निरीक्षक शामिल है।

भाजपा घेरेगी थाना

मासूम की किडनैपिंग कर हत्या की घटना से लोगों में आक्रोश है। ऐसे में भाजपा ने इस हत्याकांड के विरोध में विधानसभा थाना घेरने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।