इंदौर   बाइक की टक्कर से डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। वह अपनी बड़ी बहन की गोद में बैठकर दुकान तक दूध लेने गई थी। लौटते समय मासूम जीविका एक हाथ में चॉकलेट पकड़े हुए बहुत खुश थी। सड़क पार करने के दौरान बड़ी बहन को एक बाइक ने टक्कर मार दी। बहन को टक्कर लगते ही जीविका गोद से उछलकर सड़क पर जा गिरी। घटना रविवार की है। सोमवार दोपहर अरबिंदो अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया।

बाणगंगा TI राजेन्द्र सोनी ने बताया कि घटना सांवेर रोड के मॉडर्न चौराहे की है। यहां रविवार रात 16 साल की नंदनी अपने मामा की डेढ़ साल की बेटी जीविका को लेकर दूध लेने गई थी। लौटते समय तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इस दौरान नंदनी की गोद से उछलकर जीविका सड़क पर गिर गई। उसके सिर में चोट आई थी। बच्ची को तत्काल अरबिदो अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार दोपहर अस्पताल में उपचार के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में नंदनी भी घायल हुई है। पुलिस ने बाइक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

पिता चलाते हैं ढाबा

पुलिस के मुताबिक जीविका के पिता बंटी सिसौदिया भेरूनाथ ढाबा के मालिक हैं। मॉडर्न चौराहे पर ही घर भी है। बंटी के परिवार में बड़ी बेटी डब्बू है। पत्नी गृहिणी है। वहीं भाई दीपक और अन्य लोग भी साथ रहते हैं।