पटना । बिहार में इनदिनों राजनीति जबरदस्त तरीके से जारी है। सारण में जहरीली शराब की वजह से 18 लोगों की मौत हुई है। इस लेकर भाजपा जबरदस्त तरीके से नीतीश सरकार पर हमलावर है। बुधवार को बिहार विधानसभा में भी भाजपा ने इस मुद्दे को उठाया। तभी नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया। अब इस भाजपा ने एक बड़ा मुद्दा बना लिया है। भाजपा के नेता नीतीश के गुस्से को लेकर पलटवार भी कर रहे हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने साफ तौर पर कह दिया है कि गिरती हुई साख या उम्र का तकाज है। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले नीतीश जी का ये व्यवहार नहीं था लगता है कि वहां निराश हैं या गिरती हुई साख या उम्र का तकाजा या उन्होंने कह दिया है कि तेजस्वी जी सत्ता संभालने वाले हैं। 
सिंह ने कहा कि जहरीली शराब से हर दिन मौत हो रही है और अपराध बढ़ रहे हैं। बिहार में शराब हर जगह मिल रही है। वहीं भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश जी का समय चला गया है उनकी स्मरण शक्ति भी चली गई है। वे बात-बात पर गुस्साते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में एक दर्जन ऐसी घटना हुई है जिसमें उन्होंने आपा खो दिया और वे तुम-ताम पर उतर आते हैं। प्रशांत किशोर भाजपा के बारे में भी वे तुम का प्रयोग करते हैं। 
दरअसल भाजपा ने जैसे ही छपरा में जहरीली शराब का मुद्दा उठाया नीतीश कुमार नाराज हो गए। वह भाजपा के नेताओं पर ही चिल्लाकर कहने लगे कि तुम लोग गंदा काम करते हो। तुम लोग शराबी हो। अब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।