रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी ने स्क्रीन पर आने से पहले ही फैंस का दिल जीत लिया है। इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी।

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में बॉलीवुड के 'सांवरिया' रणबीर कपूर पहली बार गैंगस्टर बनकर नजर आने वाले हैं। Animal के धमाकेदार टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना 'हुआ मैं' रिलीज हो चुका है।

जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना परिवार को सामने देखकर भी एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' का ये पहला गाना 'हुआ मैं' एक रोमांटिक ट्रैक है। जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की लव स्टोरी को दर्शाया गया है। 2 मिनट 45 सेकंड के इस गाने में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना दुनिया से बेपरवाह हुए एक-दूसरे के साथ किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने की शुरुआत होती है गीतांजली उर्फ रश्मिका मंदाना के परिवार की डांट के साथ, जिन्हें रणबीर और अपनी बेटी का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है। वह दोनों को दूर करना चाहते हैं, लेकिन दोनों सबके सामने ही लिप लॉक करने लगते हैं।

इस रोमांटिक गाने में दोनों के ज्यादातर किसिंग सीन डाले गए हैं। रणबीर-रश्मिका की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। दोनों के इस रोमांटिक ट्रैक को 1 घंटे में 7 लाख 28 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' के पहले रोमांटिक ट्रैक हुआ मैं को राघव चैतन्य और प्रीतम ने गाया है। इसके अलावा इस गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला में के लिरिक्स लिखे हैं, जो इससे पहले कई गाने लिख चुके हैं। आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' के बाद रणबीर कपूर के करियर की ये दूसरी फिल्म है, जो पैन इंडिया रिलीज होने जा रही है।

'एनिमल' को 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा, जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर-रश्मिका के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।