नई दिल्ली।  भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान डाइना इडुल्जी ने कहा है कि अनुभवी खिलाड़ी हरनमप्रीत कौर लय में नहीं हैं, इसलिए अभी उन्हें टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिये। इडुल्जी ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के लिए भी हरमनप्रीत को जगह नहीं मिलनी चाहिये। इडुल्जी के अनुसार पृथकवास पूरा करने के बाद अगले मैच में स्मृति मंधाना की वापसी होने पर युवा खिलाड़ी शेफाली वर्मा को भी अगले मैच में जगह नहीं मिलनी चाहिये। 
उन्होंने कहा है कि मंधाना के नहीं होने पर एस मेघना ने प्रभावित किया जबकि पिछले साल पदार्पण के बाद से शेफाली 50 ओवर के प्रारूप में रन नहीं बना पा रही हैं। वहीं इंग्लैंड में 2017 विश्व कप के बाद से हरमनप्रीत सिर्फ दो बार 50 रन के ऊपर पहुंच पायी हैं। पिछले हरमनप्रीत की फिटनेस समस्या थी पर महिला बिग बैश लीग में अच्छे प्रदर्शन के बाद उनके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस फॉर्म को दोहराने की उम्मीद थी। वह हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में विफल रही हैं। 
इडुल्जी ने कहा, ‘ जिस प्रकार लय में नहीं होने पर जेमीमा रोड्रिग्ज को टीम से बाहर किया गया है वही मापदंड हरमनप्रीत पर भी लागू होना चाहिए।' उन्होंने कहा, ‘मैं उससे काफी निराश हूं। वह मेरी पसंदीदा खिलाड़ी थी पर आप सिर्फ एक पारी साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रन के बल पर ही टीम में बनी नहीं रह सकती हैं। टीम में बने रहने के लिए निरंतरता की जरुरत होती है।