दमोह के जटाशंकर मार्ग पर बेलाताल टापू के सामने सोमवार सुबह 6:00 बजे मॉर्निंग वॉक पर जा रही 32 वर्षीय युवती सुप्रिया असाटी को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवती साइकिल से अपने घर से मॉर्निंग वॉर्क के लिए निकली थी, जहां से लौटते समय लापरवाह ट्रक चालक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हो गया।

हादसे के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। उधर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा है।हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर की जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। युवती की पहचान इंदिरा कॉलोनी निवासी सुप्रिया असाटी के रूप में हुई, जिसके बाद परिजनों को उसकी खबर दी गई।

परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जिनका रो-रोकर बुरा हाल था। समझा-बुझाकर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से शव को पहले जिला अस्पताल भिजवाया और उसके बाद पीएम हाउस भेजा गया है। कोतवाली एसआई श्याम बेन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ नियमानुसार अपराध दर्ज किया जा रहा है।