छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शुक्रवार देर रात एक शिक्षक ने अपनी पत्नी को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद आधी रात को थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। आरोपी की पत्नी भी शिक्षिका थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शनिवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं अचानक आरोपी की भी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, छुरा के पास पीपरछेड़ी निवासी डोमनकांत ध्रुव इडागांव में शिक्षक है और उसकी पत्नी मीणा गंजईपुर गांव में शिक्षक थी। दोनों ग्राम मजरकट्टा में अपना मकान बनाकर रह रहे थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे डोमनकांत का शराब के नशे में अपनी पत्नी मीणा से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि उसने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। 

मीणा को खून से लथपथ फर्श पर पड़ा देख रात करीब 12 बजे डोमनकांत सिटी कोतवाली पहुंच गया और हत्या की जानकारी दी। इस पर पुलिस देर रात घर पहुंची और उसे सील कर दिया। अगले दिन शनिवार सुबह मीणा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दोनों के 10 साल का बेटा और तीन साल की बेटी है। बताया जा रहा है कि डोमनकांत शराब पीने का आदी है। इसके चलते आए दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था।