रीवा । मध्यप्रदेश के रीवा में गर्लफ्रेंड के साथ बर्बरता करने वाले बेरहम आशिक पंकज त्रिपाठी (24) को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।इतना ही नहीं पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने मुख्य आरोपित पंकज त्रिपाठी के अतिक्रमण कर बने मकान को बुलडोजर से ढहा दिया है। पुलिस ने पंकज पर अपहरण, मारपीट सहित अन्य धाराओं पर केस दर्ज किया है। इसके अलावा वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी भारत साकेत के खिलाफ भी आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

युवती से मारपीट के मामले में एसपी नवनीत भसीन ने महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने वाली थाना प्रभारी निरीक्षक श्वेता मौर्या को 25 दिसंबर को निलंबित कर दिया है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने पंकज त्रिपाठी का ड्राइवर लाइसेंस निरस्त करने का भी आदेश दिया है।

बता दें कि इस समय युवती मऊगंज सिविल अस्पताल में भर्ती है। उसके जबड़े में गंभीर चोट लगी है, जिसके कारण उसे रीवा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। डाक्टरों ने कहा कि युवती के मुंह में कई बार लात लगी है। ऐसे में जबड़े के अंदर गंभीर चोट है, उसका उपचार किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

मामला रीवा जिले के मऊगंज का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 21 दिसंबर की दोपहर एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दिल दहला देने वाले वीडियो में लड़का और लड़की एक सुनसान जगह पर खड़े होते है। लड़की अपने प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही होती है। बस यहीं बात पंकज को पसंद नहीं आई और देखते ही देखते वो गुस्से में लड़की के साथ गाली-गलौज करने लगता है और लगातार थप्पड़ बरसाने लग जाता है।पंकज यहीं नहीं रुकता, वो लड़की को जमीन पर पटककर लात और घुसे बजाने लगता है। जब तक युवती बेहोश नहीं हो जाती तब तक लड़का उसे जानवरों की तरह पीटता रहता है। वहीं, इसका पूरा घटनाक्रम पास ही खड़ा शख्स अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहता है।