नई दिल्ली| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तेलंगाना की केसीआर सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा राज्य की जनता के लिए लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ती रहेगी और टीआरएस सरकार का अंत करेगी।

तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी. संजय कुमार की गिरफ्तारी को अमानवीय बताते हुए जेपी नड्डा ने बयान जारी कर कहा, कल रात भाजपा तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय कुमार के साथ तेलंगाना की केसीआर सरकार के दवाब में तेलंगाना पुलिस ने जिस तरह अमानवीय तरीके से ऑफिस में घुस कर मारपीट की, पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर अंधाधुंध लाठीचार्ज किया और अकारण उन्हें गिरफ्तार किया, यह अत्यंत दुखद एवं निंदनीय है। यह तेलंगाना सरकार द्वारा लोकतंत्र की हत्या का जीवंत उदाहरण है। भाजपा तेलंगाना सरकार के इस कुत्सित प्रयास की कड़ी भर्त्सना करती है।

नड्डा ने अपने बयान में आगे कहा कि तेलंगाना सरकार के आदेश संख्या 317 को रद्द करने की मांग को लेकर, सरकारी शिक्षकों और कर्मचारियों के प्रति एकजुटता दिखाने और उन्हें समर्थन देने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कोविड-19 के सभी मानदंडों का पालन करते हुए करीमनगर में अपने लोकसभा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक रात का जागरण उपवास रखा था, लेकिन तेलंगाना की केसीआर सरकार इस शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन से भी डर गई।

नड्डा ने हाल ही में प्रदेश में हुए उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रही भाजपा की लोकप्रियता से घबरा कर केसीआर सरकार हताशा में इस तरह की अमानवीय कार्रवाई कर रही है। उन्होंने तेलंगाना पुलिस पर ऑफिस के गेट को कटर से काट कर प्रदेश अध्यक्ष पर हमला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ताओं ( जिसमें महिला कार्यकर्ताएं भी शामिल थीं ) के साथ मारपीट भी की गई।

तेलंगाना सरकार की तीखी आलोचना करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह भी दावा किया, भाजपा इस तरह की कार्रवाई से डरेगी नहीं बल्कि और जोश एवं ताकत के साथ तेलंगाना की जनता के लिए लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ती रहेगी और टीआरएस की दमनकारी शासन का अंत करेगी।