उज्जैन   एक युवक ने चाकू की नोंक पर छात्रा को किडनैप करने की कोशिश की। इस युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। उज्जैन के मिर्जा नईम बेग मार्ग पर रहने वाले मोहम्मद जैद पर यह भी आरोप है कि उसने कॉलेज में पढ़ने वाली इस छात्रा को चाकू की नोंक पर होटल में ले जाकर पहले दुष्कर्म भी किया था। 

सोमवार को भी उसने कोचिंग जा रही छात्रा को धमकाकर साथ ले जाना चाहा तो लोगो ने जैद को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। दरअसल मोहम्मद जैद ने पहले इस छात्रा से दोस्ती की थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद वह उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा। साल 2019 में छात्रा के परिजनों ने जैद के खिलाफ  थाने में रिपेार्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने जैद को पकड़ लिया। 

कोर्ट के आदेश पर आरोपी को आठ दिन के लिए जेल भेज दिया गया। कुछ दिन तक तो जैद शांत रहा लेकिन 15 दिन पहले वह  प्राइवेट कॉलेज में पढ़ने गई छात्रा को चाकू की नोंक पर धमका कर होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जैद ने दुष्कर्म करने के बाद छात्रा से कहा कि उसने अपना बदला ले लिया है। अब किसी को बताया तो जान से मार दूंगा।  

सोमवार को जब छात्रा कोचिंग जाने के लिए निकली तो उसने एक बार फिर से जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की। लोगों ने जब उसे जबरजस्ती करते देखा तो पकड़कर जीवाजीगंज थाने ले गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की कोशिश का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जैद के  मोबाइल की जांच में और भी लड़कियां से चैट मिली है। बताया जा रहा है कि वो उनके साथ अश्लील चैट करता था। जैद के खिलाफ धारा 376, 506 ओर 366 में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इधर इस मामले की जानकारी जब कुछ हिंदूवादी संगठनों को हुई तो उन्होंने थाने का घेराव किया।  कुछ हिंदूवादी संगठनों और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बजरंगदल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने बताया कि छात्रा एक निजी कॉलेज में पढ़ती है।

युवक ने उसे चाकू दिखाकर धमका कर साथ चलने को कहा लड़की के शोर मचाने पर लोगों  ने पकड़ कर थाने भेज दिया। लड़का पूर्व में भी ऐसी हरकत कर चुका है बात करने के बहाने होटल में ले जाकर दुष्कर्म कर चुका है उसके मोबाइल में और भी अन्य युवती से चेटिंग है