लंदन । नए साल के स्वागत को लेकर लोगों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। अब हर कोई चाहता है कि उसका आने वाला साल गुजरे हुए साल से बेहतर और शानदार हों लेकिन नए साल के शुरू होने से पहले ही फिर लोगों के बीच कोरोना की दशहत है। बता दें कि कोविड के बढ़ते मामलों ने चीन में कोहराम मचा रखा है। दुनियाभर में नए वेरिएंट के केस तेजी से दर्ज हो रहे हैं। इस बीच साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी आपको और ज्यादा निराश कर सकती है। बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर भरोसा रखने वालों का मानना है कि उनकी कही ज्यादातर बातें सही साबित होती हैं। 
बाबा वेंगा को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने 9/11 हमला बराक ओबामा और राजकुमारी डायना की मौत समेत कई भविष्यवाणियां की थी जो सही साबित हुईं। बाबा वेंगा की लोकप्रियता आप इस बात से समझ सकते हैं कि उन्हें बाल्कन के नास्त्रेदमस के नाम से भी जाना जाता है। साल 1911 में उत्तरी मैसेडोनिया के स्ट्रूमिका में पैदा हुईं बाबा वेंगा मशहूर बल्गेरियाई भविष्यवक्ताओं में शामिल हैं। अपनी मौत से पहले ही उन्होंने कई साल आगे तक की भविष्यवाणियां कर डाली थीं। 
साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा ने कई खतरनाक बातें कहीं हैं। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार आने वाले साल में कई भयानक घटनाएं घटित हो सकती हैं। भविष्यवाणी में ऐसा दावा किया गया है कि साल 2023 में धरती पर एलियंस का अटैक हो सकता है और इस दौरान लाखों लोग अपनी जान से हाथ धो  सकते हैं। इसके अलावा कहा गया है कि बड़े देशों द्वारा मानव पर बायोवेपन का परिक्षण किया जा सकता है। इस टेस्ट से हजारों मौतें होंगी और मानव सभ्यता पर भारी खतरा आ सकता है।