नीमच   में दो युवकों को खंभे से बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की चार युवकों ने एक दुकान पर व्यापारी से मारपीट कर पैसे लूटने की कोशिश की थी। इसके बाद ग्रामीणों ने चार में से दो युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की। मामले में पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

मारपीट कर लूट की कोशिश

मामला सोमवार दोपहर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक चार युवक नीमच के बघाना थाना क्षेत्र के गांव दारू में व्यापारी हातिम से रुपयों की मांग करते हुए मारपीट करने लगे थे। व्यापारी ने शोर मचाया तो वहां मौजूद ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ लिया। जबकि दो युवक मौके से फरार हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों युवकों से मारपीट करते हुए उन्हें एक खंभे पर रस्सी से बांध दिया। दोनों युवकों को घेरे कई लोग उनसे मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। अंत में एक शख्स की आवाज भी सुनाई देती है कि पुलिस को फोन लगाकर बुला लो नहीं तो ये दोनो मर जायेंगे। 

पुलिस ने चार आरोपियों पर दर्ज किया मामला

नीमच के एएसपी सुंदर सिंह कनेश के अनुसार व्यापारी से लूट की कोशिश और मारपीट के मामले में पुलिस ने व्यापारी हातिम अली की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से दो आरोपी शैलेंद्र दास बैरागी और राजू मोगिया को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य दो आरोपी सुनील गुर्जर और श्यामलाल मोगिया फरार है। पुलिस युवकों से हुई मारपीट की बात नहीं कह रही है। ना ही पुलिस ने मारपीट करने वाले किसी भी शख्स पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।