छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रविवार शाम तेज रफ्तार ऑटो पलटने से नीचे दबकर एक युवती की मौत हो गई। जबकि चार महिलाओं सहित छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉचुर्री में भिजवाया। वहीं घायलों को उदयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से एक युवती की हालत गंभीर है। उसे अंबिकापुर रेफर किया गया है। हादसा उदयपुर-रामगढ़ मार्ग पर उदयपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। 

उदयपुर थाना प्रभारी डीएन दुबे ने बताया कि ग्राम पूटा निवासी आठ महिला और पुरुष रविवार शाम करीब 4.30 बजे ऑटो से चावल बेचने उदयपुर आ रहे थे। ऑटो में चावल के 15 बोरे भी लदे थे। रामगढ़-उदयपुर मार्ग पर प्राइमरी स्कूल के सामने तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित हो गई और एक बाइक को टक्कर मारने के बाद सडक़ पर पलट गई। हादसे में ऑटो में सवार युवती जुगनी (19) नीचे दब गई। 

आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो दौड़कर मौके पर पहुंचे। उहोंने और अन्य लोगों ने ऑटो को हटाया, लेकिन तब तब जुगनी की मौत हो चुकी थी। घायलों में सरिता (18) पुत्री सोमार साय भी शामिल है। उसकी हालत गंभीर है। उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है। उसके अलावा रामकेली, कुंती, कैलासो, पुसन बाई, सोहर साय व ड्राइवर कलिंदर घायल हैं। इन सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुए दल ने सुआ नृत्य के माध्यम से 15 बोरा धान व चावल संग्रहित किया था, जिसे बेचने वे उदयपुर जा रहे थे।