बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल शो में अपने विवादों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो की शुरुआत से बिग बॉस से उनकी अनबन हो रही है। अब बात इतनी बढ़ चुकी है कि अनुराग डोभाल की बिग बॉस 17 से बाहर जाने की नौबत आ गई है। इस बीच अब अनुराग के भाई ने रिएक्ट किया है। अनुराग डोभाल अब तक कई बार बिग बॉस पर भेदभाव करने का आरोप लगा चुके हैं। इस बीच हाल ही में अंकिता और विक्की की मां उनसे मिलने शो में पहुंची। अनुराग ने इस बात को लेकर एक बार फिर बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाया।

अनुराग को मिला भाई का सपोर्ट

अनुराग को जवाब देते हुए बिग बॉस ने उन्हें कहा कि हमने आपके परिवार और ब्रोसेना को भी शो में बुलाया था, लेकिन उन्होंने खुद आने से मना कर दिया। इस पर अब अनुराग के भाई अतुल डोभाल ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं और खुलकर अनुराग को सपोर्ट किया है।

बिग बॉस पर लगे गंभीर इल्जाम

अतुल डोभाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "उन्होंने हमें फोन किया और कहा कि अनुराग से डायरेक्ट बात नहीं होगी आप आना ब्रो सेना के साथ और बिग बॉस से सवाल करना। ये सब इसलिए ताकि वो ब्रो सेना का मजाक बना सकें। हम इतने बेवकूफ नहीं  हैं कि आपके जाल में फंस जाएं। मैंने बोला था कि अनुराग से डायरेक्ट बात करवाओ। मैं तब आऊंगा, लेकिन सिर्फ बिग बॉस से बात करनी है तो नहीं आऊंगा। मुझे अपने भाई से बात करनी है। बस और कितना गिरोगे भाई किसी को टारगेट किस लेवल तक कर सकते हो।"

बस पड़ जाएंगे पीछे

दूसरे पोस्ट में उन्होंने कहा, "शर्म अब उनको आनी चाहिए जो अभी तक समझ नहीं पाए कि अनुराग को मेंटली क्या झेलना पड़ रहा है। हंसो ट्रोल करो, सब करो और उसे एक मरी हुई आत्मा बना दो। शायद तब तुम जैसों को शांति मिल जाए। थू है इस इंडस्ट्री पर। कहने के लिए माफी मांगना चाहता हूं, लेकिन कोई किसी की मेंटल स्पेस के बारे में बात नहीं करता और जब वो कुछ गलत कर देते हैं, तो आ जाएंगे कैंडल लेकर।

4 करोड़ देने की कही बात

सोशल मीडया पर अतुल डोभाल का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अनुराग को शो से बाहर भेजने के बदले बिग बॉस को 4 करोड़ देने की बात कही है। अतुल ने कहा, "झुकना नहीं बस तू लड़ मैं हूं। 4 करोड़ मैं और मेरा भाई देते हैं इनको, भेजो अभी बाहर उसको। बेमतलब का टारगेट इनका। कमा लेंगे वापस से मेरी जान मिलकर पर झुकेंगे नहीं चाहे कुछ भी हो। भयंकर बाएस्ड शो है।"